सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्याय धीश रंजन गोगोई ने दिया बड़ा बयान, ममता बनर्जी और सी. बी. आई. विवाद पर कह दी इतनी बड़ी बात। …

राम राम जी, आपके अपने वेब पोर्टल ड्रेस प्लेनेट में हार्दिक सवागत है, मित्रों वर्तमान समय में पुरे देश 2019 लोक सभा महा चुनाव को लेकर हर पार्टी की और से जोर शोर की तैयारियां चल रही है, हर पार्टी अपनी और से पूरा जोर शोर लगाकार चुनाव की तैयारी कर रही है, हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है और प्रत्याशियों को भी अपनी और लुभाने का प्रयास भी कर रहे है , इसके अलावा पार्टिया वोटरों को अपनी पार्टी के प्रति लुभाने में कोई कमी भी नहीं छोड़ रही है, ऐसे में राजनीति का पूरा माहोल भी बहुत ही गरम चल रहा है! देश भर की राजनीती को आप कह सकते है की अपनी चरम सिमा पर चल रही है ,इस सामी बंगाल की राजनीति मे भी काफी उथल पुथल मची हुई है !!!

मित्रो जैसा की आपको पता ही होगा मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी और सी. बी. आई. के बीच जो विवाद चल रहा था वह अब सुप्रीम कोर्ट मे भी पहुँच गया है, शारदा चिटफंड घोटाले मे राजीव कुमार से पुंछताछ करने के मामले मे सी. बी. आई. अब कोर्ट पहुँच गई है, और इस विवाद मे जस्टिस रंजन गोगोई का एक बड़ा बयान सामने आया है, दी इंडियन न्यूज पोस्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार चिटफंड घोटाले मे पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार पर इस विषय मे धांधली के आरोप भी है लेकिन जब इस मामले मे सी. बी. आई. उनके आवास पर उनसे पुंछताछ करने के लिए गई तब पिलिस द्वारा उन्हे रोक लिए गया है, और ममता बैनर्जी इस मामले मे धरने पर बैठ गई है !!!

ममता बानो ने मोदी जी की सरकार पर सी. बी. आई. का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया है, और इसे भारतीय जनता पार्टी की साजिश भी करार दिया है, जिसके बाद सी. बी. आई. ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, और कहा कि राजीव शुक्ला के मामले मे दायर याचिका मे सबूतो को नास्ट किया जा सकता है, अगर सबूतों को नष्ट करने का प्रयास किया गया तो पुलिस कमिश्नर को इसकाअंजाम भुगतना होगा, जिस पर न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा है कि अगर डबल्यूएच ऐसा खयाल लाये तो आप हमे सबूत देना हम उनकी ऐसी हालत करेंगे कि उन्हे पछताना पड़ेगा। !!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *